मैनपुरी: ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में 4 महिलाओं की मौत

मैनपुरी: ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में 4 महिलाओं की मौत

मैनपुरी [महामीडिया]: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में भीषण सड़क हादसे में चार महिलाओं की मौत हो गई. वही, 23 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 11 लोगों की हालत ज्यादा खराब है. उनका अस्पताल में इलाज जारी है. दरअसल, भोगांव इलाके के छाछा इलाके में शनिवार की अल सुबह सड़क पर खड़े ट्रैक्टर को पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसा होते ही ट्रैक्टर पलट गया. उसमें सवार तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई ।
घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. ट्रक ड्राइवर तो मौके से फरार हो गया. वहीं, हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां एक और महिला की मौत हो गई. इस कारण मृतकों का आंकड़ा 4 पहुंच गया. 23 लोग इस हादसे में घायल हुए, जिनमें से 11 का इलाज मैनपुरी के अस्पताल में चल रहा है. दो का इलाज सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. बाकी 10 को मामूली चोट आई हैं. जिस कारण उनका प्राथमिक इलाज करके घर भेज दिया गया ।
उधर, पुलिस ने तुरंत ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू की. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. ट्रक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस आरोपी ट्रक ड्राइवर से पूछताछ कर रही है. SP विनोद कुमार के मुताबिक, सभी लोग कन्नौज क छिबरामऊ में कुआं पूजन करन जा रहे थे. यह हादसा सुबह साढ़े चार बज हुआ. दरअसल, ट्रैक्टर ट्राली में लाइट खराब हो जाने के कारण सड़क के किनारे लगाकर उसे ठीक किया जा रहा था. इसी दौरान ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही ट्रैक्टर पलट गया. उसमें सवार सभी लोग ट्रैक्टर के नीचे दब गए. सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया ।

सम्बंधित ख़बरें