अमित शाह ने गांधीनगर सीट से भरा नामांकन

अमित शाह ने गांधीनगर सीट से भरा नामांकन

गांधीनगर  [महामीडिया]: देश के गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने शुक्रवार को गांधीनगर सीट से नामांकन दाखिल किया। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की। अमित शाह ने कहा कि यह चुनाव नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए है। अमित शाह ने कहा, "मेरे लिए ये बड़ा गौरव का विषय है कि जिस सीट का प्रतिनिधित्व लालकृष्ण आडवाणी और अटल बिहारी वाजपेयी ने किया वहां से मैंने नामांकन किया है। नरेंद्र मोदी इस सीट से मतदाता हैं। मैं इसी सीट से 30 साल से विधायक-सांसद रहा हूं। यहीं मैं बूथ कार्यकर्ता से संसद तक पहुंचा हूं। अपार प्रेम इस क्षेत्र की जनता ने मुझे दिया है।"
उन्होंने कहा, "नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पहले मुख्यमंत्री के नाते और बाद में प्रधानमंत्री के नाते इस क्षेत्र में भाजपा की सरकारों ने ढेर सारे काम किए हैं। बीते पांच साल में 22 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा के विकास के काम गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में हुए हैं। पार्टी के लिए, मेरे खुद के लिए, जब-जब मैं वोट मांगने आया, इस क्षेत्र की जनता ने मुझे बड़े चाव से, बड़े मन से आशीर्वाद दिया है। हमेशा मजबूत बहुमत से चुनाव जीताया है।"
गृह मंत्री ने कहा, "ये चुनाव नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का है। मैं गांधीनगर की जनता से अपील करना चाहता हूं। नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित किया है। देश को समृद्ध किया है। 80 करोड़ से ज्यादा गरीबों के जीवन में नई आशा और उत्साह जगया है। इस चुनाव में पूरा देश नरेंद्र मोदी को तीसरी बार 400 के पार सीटें देकर प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्साहित है। चुनाव की घोषणा के पहले और बाद मैं लद्दाख छोड़कर देश के हर कोने में गया हूं। हर जगह मोदी-मोदी के नारों के साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं का स्वागत होता है।"
उन्होंने कहा, “नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने पूरी दुनिया में गौरव प्राप्त किया है। देश ने अपना मजबूत स्थान बनाया है। नरेंद्र मोदी ने 2047 में पूर्ण विकसित भारत के संकल्प को 130 करोड़ जनता की संकल्प बनाया है। अगर इस मुकाम पर देश को पहुंचाना है तो आने वाले पांच साल बहुत महत्वपूर्ण हैं। देश की जनता ने जो 10 साल दिए, वो यूपीए द्वारा बनाए गए गड्ढों को भरने में गए हैं। ये पांच साल विकसित भारत की भव्य इमारत बनाने की नींव डालने के पांच साल होने वाले हैं।”
 

सम्बंधित ख़बरें