मैं सिर्फ नीतियां नहीं बनाता, गारंटी भी देता हूं: पीएम मोदी

मैं सिर्फ नीतियां नहीं बनाता, गारंटी भी देता हूं: पीएम मोदी

चिक्कबल्लापुर [महामीडिया]: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। उन्होंने सभा के दौरान कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाने के लिए देश और दुनिया के ताकतवर लोग एक हो गए हैं। आपके सुरक्षा कवच से में बचा हुआ है। 
पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण के मतदान ने देश में उत्साह बढ़ा दिया है। यह उत्साह मैं यहां भी देख सकता हूं। पहले चरण में एनडीए और विकसित भारत के पक्ष में मतदान हुआ है। पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आप सभी के बीच आपका आशीर्वाद लेने आया हूं। आपके लिए मैंने दिन-रात मेहनत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आपका सपना ही मेरा संकल्प है। मेरा एक-एक सेकंड 2047 के लिए, आपके और देश के लिए समर्पित है। मैं सिर्फ नीतियां नहीं बनाता, गारंटी भी देता हूं।
पीएम मोदी ने कहा कि मोदी सरकार के सबसे बड़े लाभार्थी एससी, एसटी और ओबीसी परिवार हैं। पहले की सरकारों में एससी, एसटी और ओबीसी परिवारों को झुग्गियों में रहने को मजबूर किया जाता था। उनके पास बिजली और पानी तक पहुंच नहीं थी। सरकार से सारी उम्मीदें खत्म हो गई थीं। मोदी सरकार में आपका खोया हुआ विश्वास फिर से बहाल हो गया है, पिछले 10 सालों में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आ गए हैं।
नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैंने घर पर महिलाओं के सामने आने वाली सभी चुनौतियों को देखा है। भारत और दुनिया के सभी प्रमुख नेता मेरे खिलाफ एकजुट हो गए हैं, लेकिन यह आपका आशीर्वाद और आपने मुझे जो 'सुरक्षा कवच' दिया है, उससे मैं सभी चुनौतियों का सामना करने में सक्षम हूं। महिलाओं की सुरक्षा मेरी प्राथमिकता है।
 

सम्बंधित ख़बरें