लेक्सर ने काइज़ेन इन्फोसर्व से समझौता किया 

लेक्सर ने काइज़ेन इन्फोसर्व से समझौता किया 

नईदिल्ली [ महामीडिया] मेमोरी और स्टोरेज सॉल्यूशंस में अग्रणी वैश्विक ब्रांड लेक्सर ने भारतीय बाजार में बेंगलुरु स्थित काइज़न इंफोसर्व को अपने विशेष सेवा भागीदार के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। यह कदम भारतीय बाजार में अपने बुनियादी ढांचे को मजबूत करने और अपने ग्राहकों को निर्बाध सेवा सहायता प्रदान करने की लेक्सर की योजना के हिस्से के रूप में आता है। काइज़ेन के पास देश भर में  साठ से अधिक सेवा केंद्रों का एक मजबूत नेटवर्क है, जिसमें दस क्षेत्रीय केंद्र, चालीस से अधिक काइज़ेन अधिकृत भागीदार और बारह रणनीतिक गोदाम शामिल हैं। जिसके  चलते समय पर उत्पाद उपलब्धता, बेहतर इन्वेंट्री प्रबंधन और त्वरित ऑर्डर की आपूर्ति सुनिश्चित होती है। 

कंपनी द्वारा जारी एक सयुंक्त प्रेस विज्ञप्ति में उक्त जानकारी देते हुए बताया गया है कि बाजार में बढ़ती मांग के कारण भंडारण समाधान क्षेत्र में तेजी से वृद्धि देखी जा रही है इसलिए लेक्सर अपने ग्राहकों को नवीन और विश्वसनीय समाधान प्रदान करने की आवश्यकता पर जोर दे रहा है। इसके अलावा काइज़ेन रिटर्न मर्चेंडाइज ऑथराइजेशन सेवाएं प्रदान करेगा और ईमेल, कॉल द्वारा सामान्य परामर्श सेवाएं प्रदान करेगा। आरएमए सेवा ग्राहकों को कंपनी को सूचित करने की अनुमति देती है कि उनके ऑर्डर में समस्याएं हैं, या वे बस एक आइटम वापस करना चाहते हैं। यह किसी कार्य को निगरानी करने की अनुमति देता है और कुशल तरीके से खरीदारों के लिए एक्सचेंज और रिफंड की निगरानी की अनुमति देता है। काइज़ेन लौटाए गए उत्पादों की त्वरित जांच और दोषों की पहचान करने के लिए जिम्मेदार होगा ।

इस साझेदारी के तहत काइज़न एसडी कार्ड, डीआरएएम, एसएसडी, माइक्रो एसडी, सीएफएक्सप्रेस कार्ड, एचडीडी, यूएसबी और कार्ड रीडर सहित लेक्सर के मेमोरी उत्पादों की विविध श्रृंखला के लिए व्यापक मरम्मत और रखरखाव सेवाएं प्रदान करेगा। काइज़ेन पहुंच और सुविधा के महत्व को समझता है।  इसलिए, ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, काइज़न ने वॉक-इन काइज़न हब के माध्यम से ग्राहकों के लिए रिटर्न प्रक्रिया को सरल बना दिया है, जहां ग्राहक व्यक्तिगत रूप से सहायता और मार्गदर्शन प्राप्त कर सकते हैं । काइज़ेन इन्फोसर्व को कूलर मास्टर, ऐरे नेटवर्क्स, कोर्सेर, ज़ोटैक, विप्रो और माइक्रोन टेक्नोलॉजी जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए एक राष्ट्रीय सेवा प्रदाता के रूप में दर्जा प्राप्त है।


 

सम्बंधित ख़बरें