लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है: पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है: पीएम मोदी

अमरोहा  [महामीडिया]: पीएम मोदी ने आज यूपी के गजरौला में चुनावी सभा को संबोधित किया. अमरोहा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में हो रही इस सभा में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहें. रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि वे अपने मताधिकार का उपयोग करें. 2024 का लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है और इस चुनाव में आप का एक एक वोट भारत के भाग्य को सुनिश्चित करने वाला है ।
देश में लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार अभियान जोर-शोर से जारी है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अमरोहा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विरोधियों पर निशाना साधा और क्रिकेटर मोहम्मद शमी की तारीफ की. पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज पहले चरण का मतदान हो रहा है. ये लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव का बहुत बड़ा दिन है. मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि संविधान से मिले इस अधिकार का उपयोग जरूर करें. और विशेषकर मैं अपने युवाओं से आग्रह करूंगा, जो पहली बार वोट डालने जा रहे हैं कि वे ऐसा मौका जाने न दें, वो अवश्य वोट करें ।
पीएम मोदी ने कहा कि अमरोहा की एक ही थाप है- कमल छाप! और अमरोहा का एक ही स्वर है- फिर एक बार मोदी सरकार. अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है. क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शमी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा. खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड दिया है और सीएम योगी की सरकार यहां के युवाओं के लिए स्टेडियम भी बनवा रही है ।
पीएम मोदी ने आगे कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है. इस चुनाव में आप का एक एक वोट भारत के भाग्य को सुनिश्चित करने वाला है. भाजपा गांव, गरीब के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही है. लेकिन इंडी गठबंधन के लोगों की सारी शक्ति गांव, देहात को पिछड़ा बनाने में लगती है. इस मानसिकता का सबसे बड़ा नुकसान अमरोहा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश जैसे क्षेत्रों को उठाना पड़ा है.
 

सम्बंधित ख़बरें