कांग्रेस से रामलाल के अपमान का बदला जनता जरूर लेगी: शिवराज

कांग्रेस से रामलाल के अपमान का बदला जनता जरूर लेगी: शिवराज

रीवा [महामीडिया]:  पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मऊगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि रायबरेली के सीट से इंदिरा गांधी चुनाव लड़ा करती थी। सोनिया गांधी भी इस सीट से चुनाव लड़ती थी। लेकिन भगवान रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराने के बाद जो कलंक कांग्रेस के चेहरे पर लगा है। उसी के कारण सोनिया गांधी चुनावी मैदान छोड़कर भाग खड़ी हुई है। उन्होंने साफ कह दिया है कि वह राज्यसभा के जरिए संसद बनी रहेंगी उन्हें पता है की जनता के बीच अगर वह चुनाव मैदान में कई और रामलाल के अपमान का बदला जनता जरूर उनसे लगी।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी मैं मऊगंज आता था आप जिला बनाने की मां करते थे आपके दिल की बात हमने सुनी और भारतीय जनता पार्टी ने ही आपको मऊगंज कुछ जिला बना कर दिया है। चाहे यहां सड़कों की बात हो या फिर प्रधानमंत्री आवास, प्रधानमंत्री की हर योजना गरीबों के लिए है और समाज के अंतिम सिरे पर खड़े करीब तक पहुंच रही है।शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री अन्न योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना गरीबों के लिए बनाई गई और गरीबों को इसका लाभ भी मिलता दिखाई दे रहा है।
राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए शिवराज ने अपने चिर परिचित अंदाज में चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि गरीबों आदिवासियों के लिए घोषणा पत्र में भाजपा ने कुछ नहीं किया है। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि हमारा घोषणा पत्र हिंदी में पढ़ लें, हिंदी नहीं आती अंग्रेजी में पढ़ ले, और अगर अंग्रेजी भी नहीं आती तो हम इटली भाषा में घोषणा पत्र नहीं बनवाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा अमेठी से लड़ते थे। वे रणछोड़दास हो गए। अमेठी से वायनाड निकल लिए। लेकिन, हम लड़ रहे, क्योंकि हम यहां पैदा हुए हैं।
 

सम्बंधित ख़बरें