जेल में केजरीवाल की चाल: आम, मिठाई खा रहे है

जेल में केजरीवाल की चाल: आम, मिठाई खा रहे है

नई दिल्ली [महामीडिया]:  ईडी ने आज गुरुवार को कोर्ट में दावा किया गया है कि अरविंद केजरीवाल डायबिटिक हैं, और वो घर का बना खाना और मिठाईयां खा रहे हैं, इसलिए उनका सुगर लेवल बढ़ा है। आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि मेडिकल बेल मिल सके है। ईडी की तरफ से  एडवोकेट जुहैब हुसैन ने कहा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शुगर बढ़ने की वजह उनका घर का खाना है। उन्हें घर से आलू, पूरी, आम और मीठी चीजें खाने के लिए दी जा रही हैं। केजरीवाल जानबूझ कर ऐसा कर रहे हैं ताकि उन्हें मेडिकल इमरजेंसी के कारण बेल मिल जाए।
वहीं, अरविंद केजरीवाल के वकील विवेक जैन ने ईडी के वकील की दलीलों का विरोध करते हुए कहा कि ED ये बयान मीडिया के लिए दे रहे हैं। अरविंद केजरीवाल का फास्टिंग शुगर 243 था जोकि बहुत ज्यादा है। मुख्यमंत्री को डॉक्टर द्वारा निर्देशित भोजन ही दिया जा रहा है।
इस पर कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के वकीलों से कहा कि हम जेल से रिपोर्ट मांगेंगे, साथ ही ईडी से कहा आप हमें अरविंद केजरीवाल का डाइट चार्ट उपलब्ध कराएं। इसके बाद ईडी की ओर से कहा गया कि आप जेल के DG से रिपोर्ट मांग सकते हैं। कोर्ट ने अरविन्द केजरीवाल के वकील से कहा कि हम जेल से रिपोर्ट मंगवा रहे हैं साथ ही हमें डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन दें।
 

सम्बंधित ख़बरें