पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन को सनातन विरोधी बताया

पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन को सनातन विरोधी बताया

दमोह [महामीडिया]:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दमोह लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह के समर्थन में आमसभा को संबोधित करने इमलाई गांव पहुंचे। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी  ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन को सनातन का विरोध करने वाला कहा। उहोंने कहा कि यह लोग सनातन को डेंगू,मलेरिया कहते हैं। भगवान राम की पूजा को पाखंड बताते हैं।
राम तो पूरे भारत की आस्था हैं और राम मंदिर में भगवान की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन का निमंत्रण कांग्रेस इंडी गठबंधन को भी भिजवाया था, लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार्य कर दिया। इनकी मानसिकता बताती है कि यह सनातन विरोधी हैं।  मोदी ने आगे बोलते हुए कहा कि जिनके पास गारंटी देने के लिए कुछ नहीं है उनकी गारंटी मोदी ने ली है।
पीएम मुद्रा योजना के तहत ऐसे युवाओं को लाखों करोड़ रुपये का ऋण उपलब्ध कराया है। अब भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में घोषणा की है कि उक्त योजना में मदद को बढ़ाकर अब 20 लाख रुपए तक किया जाएगा।
दमोह ने पीएम मोदी ने कहा परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बेचैन कर रही है। वे कहते हैं कि तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी तो देश में आग लग जाएगी। इंडी गठबंधन के लोग मोदी को आए दिन धमकियां दे रहे हैं। लेकिन मोदी इन धमकियों से न पहले डरा है न कभी डर सकता है। भाजपा सरकार न दबती है न किसी के सामने झुकती है।

सम्बंधित ख़बरें