महर्षि संस्थान में ज्ञानामृत सत्संग आज

महर्षि संस्थान में ज्ञानामृत सत्संग आज

भोपाल [ महामीडिया] महर्षि संस्थान में प्रत्येक प्रथम एवं तृतीय गुरुवार को ज्ञानामृत सत्संग हो रहा है । जिसके अंतर्गत आगामी आज पाँच सितम्बर को इस सत्संग का दिवस है । महर्षि महेश योगी संस्थान के प्रमुख ब्रह्मचारी गिरीश जी के सानिध्य में यह आयोजन हो रहा है । इस बार ज्ञानामृत सत्संग में बर्कतुल्ला विश्वविद्यालय भोपाल के माइक्रोबायोलॉजी के सेवानिवृत्ति प्राध्यापक डॉ.अनिल प्रकाश "आदर्श शिक्षक" विषय पर सभी का मार्गदर्शन करेंगे। इस ज्ञानामृत सत्संग की प्रमुख विषयवस्तु परम पूज्यनीय वैश्विक चेतना वैज्ञानिक महर्षि महेश योगी जी की दिव्य वाणी में महर्षि उपदेशात्मक प्रवाह है जो यदा कदा ही सुलभ होती है ।

ज्ञानामृत सत्संग प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय गुरुवार को सायं 7 बजे से लेकर आठ बजे तक महर्षि वैदिक स्वास्थ्य केंद्र ,अरेरा कॉलोनी भोपाल में आयोजित किया जाता है । सत्संग के पूर्व भावातीत ध्यान का सामूहिक अभ्यास करवाया जायेगा । इसमें प्रवेश निःशुल्क है। भाग लेने के लिए इक्छुक व्यक्ति दिए गए मोबाइल नम्बरों पर संपर्क कर सकते हैं।

इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण रामराज टीवी के वेबसाइट ,यूट्यूब एवं फेसबुक चैनल पर भी किया जायेगा। ऑनलाइन जुड़कर भी कार्यक्रम में सहभागी बना जा सकता है ।

 

 

सम्बंधित ख़बरें